logo

रेप और ब्लैकमेलिंग के बाद 2 लड़कियों ने फरवरी में किया था सुसाइड, अब पिता ने भी फांसी लगाकर दी जान

dead_body25.jpg

द फॉलोअप डेस्क
कानपुर में फरवरी में रेप और ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर 2 लड़कियों ने आत्महत्या कर ली थी। इन दोनों लड़कियों का शव पेड़ से लटकता मिला था। अब खबर है कि उन 2 लड़कियों में से एक पिता ने भी अपनी जान दे दी है। पुलिस को युवक का शव पेड़ से लटकता हुआ मिला। हालांकि पुलिस को न तो कोई सुसाइड नोट मिली है और न ही मृतक के परिजनों की ओर से कोई शिकायत मिली है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 


पीड़ित परिवार पर समझौता करने का बनाया जा रहा था दबाव
मामले को लेकर आसपास के लोगों का कहना है किशोरियों के सुसाइड के बाद से ही पीड़ित परिवार पर समझौता करने का दबाव बनाया जा रहा था। हमीरपुर की एसपी दीक्षा शर्मा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि युवक ने हमीरपुर के सिसोलर थाना क्षेत्र में आत्महत्या की है। वहीं थाना प्रभारी सिसोलर का कहना है कि शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। फिलहाल अभी तक किसी तरह की तहरीर नहीं मिली है, अगर तहरीर मिलती है तो कार्रवाई की जाएगी।


29 फरवरी को लड़कियों ने दी थी जान
खबर है कि फरवरी महीने में सिसोलर गांव से एक परिवार मजदूरी करने के लिए कानपुर पहुंचा। 9 फरवरी की बात है घर से सभी सदस्य ईट भट्टे में मजदूरी करने गए थे। अकेले 2 नाबालिग बहनों घर पर थी। इसी दौरान कुछ बदमाश घर पर आ धमके। दोनों ने पहले लड़कियों के साथ मारपीट की इसके बाद उनका गैंगरेप किया। इतना ही नहीं दरिंदों ने अपने हैवानियत का वीडियो भी बनाया और लड़कियों को लगातार ब्लैंकमेल कर रहे थे। जिससे परेशान होकर लड़कियों ने 29 फरवरी को आत्महत्या कर ली। हालांकि पुलिस ने मामले पर कार्रवाई करते हुए ईंट भट्टे के ठेकेदार और उनके बेटे और भतीजे को गिरफ़्तार किया है।उनके मौत के एक सप्ताह बाद पीड़ित पिता ने भी जान दे दी।